बाराबंकी में किशोरी ने लगाया सामूहिक बलात्कार का आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 07:39:01 AM
Kidnapping in Barabanki accused of gang rape

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक किशोरी ने दबंगों पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है।

सूत्रों के अनुसार गत चार मार्च की शाम कस्बा सिद्धौर क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी बकरी चराने नहर किनारे गयी थी। किशोरी का आरोप है कि ख्वाजापुर निवासी एक दबंग व्यक्ति जबरदस्ती उसे ले गया और दो दिन गांव में बंधक बनाकर उसने तथा उसके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया। 

किशोरी के परिजन उसकी तलाश में इधर उधर भटकते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। आज किशोरी ख्वाजापुर गांव के बाहर अद्र्ध विक्षिप्त हालत में मिली। उसका पिता उसे घर ले गया। किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीडि़ता का पिता शिकायत दर्ज कराने असन्द्रा थाने गया तो वहां उसे पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि मामला थाना कोठी का है और वहां मुकदमा दर्ज कराओ।

परिजनों का आरोप है कि कोठी थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय आरोपियों को थाने पर बुलवाकर जबरदस्ती सुलह समझौता करवा दिया। स्थानीय पुलिस किशोरी के अपहरण किए जाने से इन्कार कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.