खट्टर ने लोगों से भ्रष्टाचार रोकने के लिए मदद मांगी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 10:49:32 PM
Khattar people sought help to prevent corruption

हिसार। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को राज्य के लोगों से अपील की कि वे भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए सरकार की मदद करें और कहा कि उनका प्रशासन भ्रष्टाचार के प्रति कतई बर्दाशत नहीं करने की नीति पर काम कर रहा है। हिसार के बगला गांव में एस एल मिंडा मेमोरियल अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राज्य सरकार भ्रष्टाचार के प्रति कतई बर्दाशत नहीं करने की नीति पर काम कर रही है ताकि लोगों को पारदर्शी और कुशल प्रशासन दिया जा सके।

उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के मकसद के तहत प्रत्येक जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे ताकि राज्य में अच्छी संख्या में डॉक्टर मिल सकें। उन्होंने कहा कि लिहाजा आठ या नौ जिलों में और मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए एक योजना तैयार कर ली गई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जन जागरूकता अभियान जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को शुरू किया ताकि सामाजिक बुराई को रोका जा सके।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.