केरल पुलिस ने RAPE पीडि़ता से पूछा- किसके साथ आया सबसे ज्यादा मजा?

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:48:17 AM
Kerala police asked RAPE victim who came up with most fun

तिरुवनंतपुरम। केरल में एक सामूहिक बलात्कार पीडि़ता के साथ पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। पीडि़ता ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि उसके पति के दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था, लेकिन पुलिस के बेहूदे तथा शर्मनाक सवालों की वजह से उसे अपनी शिकायत वापस लेनी पड़ी।

ब्रिटिश गॉट टैलेंट का हिस्सा बनेगा ओडिसा का ये 9 साल का बच्चा

32 वर्षीय दुष्कर्म पीडि़ता ने यहां अपने पति के साथ मीडिया को बताया कि पुलिस के अपमानित करने वाले सवालों ने उसे तोडक़र रख दिया था। पीडि़त महिला और उसके पति का चेहरा ढका हुआ था। 32 वर्ष की पीडि़ता ने कहा कि मैं कोई मुकदमा लडऩा नहीं चाहती क्योंकि पुलिस हमें जानबूझकर परेशान कर रही है। यह रेप से भी ज्यादा दुखदायी है।

पुलिस हमें धमकी देने के साथ-साथ बेइज्जत कर रही है।' पीडि़त के अनुसार पुलिस के एक अधिकारी ने उससे पूछा कि रेप करनेवालों मे से सबसे ज्यादा आनंद किसके साथ आया। उल्लेखनीय है कि  महिला ने पहले डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी को इस बारे में बताया था। भाग्यलक्ष्मी ने एक फेसबुक पोस्ट के यह खुलासा किया।

यह भी पढ़े : गोरे संग ब्याह रचाया इंडियन लडक़ी ने, वाराणसी में हुआ विवाह संपन्न

फेसबुक पर यह पोस्ट वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री पी विजयन के दफ्तर ने मामले पर संज्ञान लिया है और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। भाग्यलक्ष्मी ने बताया कि त्रिशूर की रहने वाली महिला अपने पति के साथ उसके घर पर तीन हफ्ते पहले आई थी और रेप के बारे में बताते हुए रो पड़ी थी।

यह भी पढ़े :  आरोपों में घिरी दक्षिण कोरियाई नेता राष्ट्र को संबोधित करेंगी

यह भी पढ़े : रूस के संघर्षविराम से पहले सीरियाई विद्रोहियों ने अलेप्पो पर हमले का नया चरण शुरू किया

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.