केरल में राज्य प्रायोजित आतंकवाद और बर्बरता को खुली छूट मिली है : वेंकैया

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 07:04:42 AM
Kerala is a state-sponsored terrorism and vandalism troika: Venkaiah

हैदराबाद। केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज केरल की पी विजयन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि माकपा शासित केरल में ‘‘राज्य प्रायोजित आतंकवाद और बर्बरता’’ को खुली छूट मिली है ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यह टिप्पणी ऐसे समय में की है जब आरएसएस के कार्यकर्ता कुंदन चंद्रावत के बयान पर विवाद पैदा हो गया है । चंद्रावत ने कहा था कि ‘‘आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या’’ के मुद्दे पर केरल के मुख्यमंत्री विजयन का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रूपए दिए जाएंगे । 

नायडू ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘.......देखिए कि वे वामपंथी पार्टियां केरल में कितने जघन्य और हिंसक हैं । मुख्यमंत्री के अपने जिले सहित केरल में उन्होंने कितने लोगों की हत्या कर दी है । केरल में, जहां माकपा का शासन है, राज्य प्रायोजित आतंकवाद और बर्बरता को खुली छूट मिली है । और हमारे राष्ट्रवादी लडक़े लड़ रहे हैं । उनमें से कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं । कोई और पार्टी इसकी निंदा नहीं कर रही है ।’’ 

उन्होंने कहा कि केरल में हो रही हिंसक घटनाएं असहनशीलता का ‘‘सबसे बड़ा उदाहरण’’ है ।नायडू ने कहा, ‘‘वे असहनशीलता की बातें कर रहे हैं । असहनशीलता का सबसे बड़ा उदाहरण केरल में हो रही घटनाएं हैं । स्कूल में गला काटा जा रहा है, बच्चों को उनके माता-पिता के सामने मारा जा रहा है । अभिभावकों को उनके बच्चों के सामने घसीटा और मारा जा रहा है ।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.