केजरीवाल ने मोदी पर कसा तंज, बताया सैनिक विरोधी, कहा सैनिकों को ढंग का खाना तक नहीं देते

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 09:33:31 AM
Kejriwal tweeted on Modi,Why are you stopping soldiers from eating food

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री और पूर्व एलजी नजीब जंग के बीच पहले हमेशा टकराव बना रहता था। नजीब जंग के इस्तीफे के बाद दिल्ली के नए एलजी अनिल बैजल बने है, लेकिन केजरीवाल और बैजल में भी टकराव शुरू हो गया है।

दिल्ली के एलजी ने पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की अरविंद केजरीवाल सरकार की फाइल वापस लौटा दी है। फाइल लौटाते हुए एलजी ने लिखा है की रामकिशन ग्रेवाल दिल्ली का नहीं हरियाणा का निवासी है। इसलिए मुआवजा नहीं दिया जा सकता है। 

राम किशन ग्रेवाल पूर्व सैनिक थे, जिन्होंने ओआरओपी के लिए जंतर-मंतर पर नवम्बर 2016 में आत्महत्या की थी, जिसके बाद राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल उनके परिवार से मिलने गए थे। जहां सीएम अरविंद केजरीवाल ने ग्रेवाल के परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजे का ऐलान किया था।

फाइल लौटाए जाने के बाद से केजरीवाल के निशाने पर अब मोदी आ गए है। केजरीवाल ने तंज कसते हुए ट्वीट किया की नरेंद्र मोदी,सैनिक विरोधी, मोदी जी खुद सैनिकों को ढंग का खाना तक नहीं देते, हम मृत सैनिक के परिवार को कुछ दे रहे हैं तो क्यों रोक रहे हैं?

इससे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने के दिल्ली सरकार के फैसले के खिलाफ दायर याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.