केजरीवाल का एलजी अनिल बैजल पर निशाना, कहा-रोज मारते है एक गोली

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 08:59:50 AM
Kejriwal targets Anil Baijal,Said-one shot every day

दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पूर्व राज्यपाल नजीब जंग के बीच जंग का तो सबकों पता है, लेकिन नए उपराज्यपाल के साथ भी केजरीवाल का मामला कुछ जम नहीं रहा है।

केजरीवाल ने एलजी अनिल बैजल पर आरोप लगाते हुए कहा की उनपर रोज एक गोली से फायर करते हैं। सीएम ने कहा कि एमसीडी चुनावों के ठीक पहले ही यह फायरिंग तेज हो गई है।

सीएम ने कहा कि राजधानी दिल्ली के विकास को लेकर उनकी सरकार केंद्र और एलजी से विभिन्न मुद्दों पर समन्वय बनाने की कोशिश करती है।   

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने एलजी बैजल के साथ हमेशा अच्छे संबंधों को तरजीह दी है। एलजी ने पहले तीन महीने हमारे साथ काम किया और इस दौरान हमने उनके खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहा लेकिन एमसीडी चुनाव से पहले उन्होंने रोज मेरे ऊपर हमले किए हैं। मुझे बताएं कि हमारी गलती क्या है? 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल पर फाइल लीक कर सरकार की छवि खराब करने का भी आरोप लगाया। 97 करोड़ रुपए के विज्ञापन विवाद से जुड़ी फाइलों के विवाद को सीएम ने राजनीतिक साजिश बताया।

केजरीवाल ने कहा कि हम हर तरह से सहयोग कर रहे हैं और दिल्ली के विकास के लिए काम कर रहे हैं। शुंगलु कमेटी की रिपोर्ट को भी सीएम केजरीवाल ने आप सरकार के खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया।

केजरीवाल की सरकार का पूर्व उप राज्यपाल नजीब जंग के साथ टकराव जग जाहिर है। अनिल बैजल ने केजरीवाल के कई फैसलों पर सवाल खड़े किए थे। उपराज्यपाल की ओर से नियुक्त शुंगलु कमेटी की पड़ताल के अनुसार अरविंद केजरीवाल के नेतृव वाली दिल्ली सरकार ने बड़े पैमाने पर अपनी ताकत का दुरुपयोग किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.