रिहायसी संपत्ति कर खत्म करने का केजरीवाल का बयान शर्मनाक : तिवारी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 02:04:38 PM
Kejriwal statement to abolish residential property tax is shameful: Tewari

नई दिल्ली। बीजेपी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान को शर्मनाक करार दिया है जिसमें आप आदमी पार्टी(आप) के निगमों में विजयी होने पर रिहायसी संपत्ति कर को खत्म कर दिए जाने की घोषणा की गई है।

केजरीवाल की इस घोषणा पर कि आप पार्टी के नगर निगम चुनाव में जीत मिलने पर हाउस टैक्स को खत्म कर दिया जाएगा और पुराना बकाया माफ किया जाएगा, तिवारी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने गत 2 साल के कार्यकाल के दौरान निगमों को वित्त रूप से पंगु बनाने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि निगम चुनाव जीतने के लिए केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली की जनता के साथ झूठे वादे करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। केजरीवाल की सरकार ने गत 2 वर्ष के कार्यकाल के दौरान तीनों निगमों को कई बार पत्र लिखकर विशेषकर अधिकृत कॉलोनियों में संपत्ति कर लगाने के लिए मजबूत करने की कोशिश की, किन्तु बीजेपी ने ये कदम नहीं उठाया और अब चुनाव आने पर मुख्यमंत्री विधानसभा चुनावों की तरह फिर से लोक लुभाने वादे करने से बाज नहीं आ रहे है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.