केजरीरवाल ने प्रधानमंत्री पर लगाया ‘झूठ’ बोलने का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 04:21:42 PM
Kejrirwal imposed gag speaking on the prime minister

नई दिल्ली। केजरीवाल ने केन्द्र सरकार द्वारा कार्यान्वित की जा रही वन रैंंक वन पेंशन ओआरओपी योजना को लेकर प्रधानमंत्री पर ‘झूठ’ बोलने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर केन्द्र द्वारा योजना का क्रियान्वयन किया जाता तो पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल खुदकुशी नहीं करते। 

Read also: 

नई राजनीतिक पार्टी फौजी जनता पार्टी के सलाहकार रहे मेजर जनरल सतबीर सिंह सेवानिवृत की अगुवाई में पूर्व सैनिकों का एक समूह सरकार की ओआरओपी योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। 

Read also: पाक बल जानबूझकर भारतीय नागरिकों को निशाना बना रहे हैं: बीएसएफ

एक सदस्यीय न्यायिक समिति द्वारा ओआरओपी पर अपनी रिपोर्ट पर्रिकर को सौंपे जाने के कुछ दिनों के बाद यह कथित खुदकुशी सामने आईं है। केन्द्र ने ओआरओपी के कार्यान्वयन से होने वाली किसी विसंगति की पड़ताल करने के लिए पटना उच्च न्यायालय के सेवानिवृत मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एल नरसिम्हा रेड्डी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया था। 

Read also: रघुवंश बोले- नीतीश को सपा के समारोह में शामिल होना चाहिए

मंत्रालय इस समय रिपोर्ट का अध्ययन कर रहा है और सूत्रों ने बताया कि इस पर जल्द ही कोई फैसला किया जाएगा। पूर्व सैनिक ओआरओपी में बदलाव की मांग को लेकर यहां जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकार ने उनकी चार प्राथमिक शर्तों को नहीं माना है। 

Read also: नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

- तनाव को न बनने दें अपनी कमजोरी

- नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.