IAS अधिकारी डी के रवि ने मानसिक दबाव में की थी आत्महत्याः कर्नाटक सरकार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 05:27:10 PM
karnataka IAS officer dk ravi case was suicidal

बेलगावी। कर्नाटक सरकार ने आज विधानसभा को बताया कि आईएएस अधिकारी डीके रवि ने 'मानसिक दबाव' के तहत खुदकुशी की थी। उनकी 'रहस्यमयी' मौत ने राज्य में तूफान खड़ा कर दिया था।

पैंतीस वर्षीय रवि को पिछले साल मार्च में बेंगलूरू स्थित एक फ्लैट में उनके कमरे में छत के पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ पाया गया था। जनता के दबाव के आगे झुकते हुए राज्य सरकार ने इस घटना की जांच सीबीआई के सुपुर्द कर दी थी।

कर्नाटक के कानून एवं संसदीय मामलों के मंत्री टी.बी. जयचन्द्र ने गृह मंत्री की ओर से सदन में सीबीआई रिपोर्ट पेश करते हुए कहा, ''सीबीआई ने जांच पूरी करने के बाद 24 नवंबर को बेंगलूरू दक्षिण अनुमंडल के सहायक आयुक्त और एसडीएम को यह रिपोर्ट सौंपी।

''जैसा कि सीबीआई रिपोर्ट में दिया गया है, चिकित्सा विशेषज्ञों, फारेंसिक साइंस लैब रिपोर्ट और जांच के दौरान दर्ज किए गए गवाहों के बयान के मुताबिक आईएएस अधिकारी डी$के. रवि ने मानसिक दबाव में आत्महत्या की थी।
भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.