कपिल बनाम केजरीवालः हाई सिक्युरिटी नंबर प्लेट में 400 करोड़ के घोटाले का आरोप

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 01:32:16 PM
Kapil Vs Kejriwal 400 crores scam accused of high security number plate

नई दिल्ली। आप से बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा का शो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कपिल मिश्रा रोज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई ना कोई खुलासे करने में लगे हुए है। हाल ही में कपिल मिश्रा ने आप में हवाला का चंदा होने का दावा किया था।

वहीं रविवार को कपिल मिश्रा ने फिर एक नया खुलासा करते हुए केजरीवाल के नाम पर एक और बम फोड़ दिया है। कपिल मिश्रा ने एलान किया कि संजय सिंह व आशुतोष को विदेश यात्रा पर शीतल प्रसाद अपने खर्च पर क्यों ले जा रहा है। जो हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट का बड़ा कारोबारी है।

400 करोड़ के घोटाले में इस शीतल प्रसाद की कंपनियों की संलिप्तता पाई गई थी। 49 दिन की सरकार में कमेटी बना कर इस की जांच शुरू की गई थी। दूसरी बार सरकार आयी तो जांच आगे नही बढ़ाई गई। केजरीवाल शीतल प्रसाद पर अपना जवाब दें।

उन्होंने बाकायदा नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हैक कर लिया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक जैसे लोग पार्टी चला रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा की केजरीवाल के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जा रहा है। मोबाइल नंबर जारी किया है इस पर लोग समर्थन देने के लिए कॉल करें। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के पुराने लोग आज मेरे साथ आ रहे हैं।

मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने सबसे पहले सात मई को रविवार के दिन राजघाट पर बापू की समाधि पर नमन करने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये रिश्वत देने का आरोप लगाया था। उसके बाद पांच आप नेताओं की विदेश दौरे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की। इसके बाद आप पर हवाला के जरिए चंदा लेने का आरोप लगाया। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.