शिव सेना को समर्थन देने के पक्ष में नहीं हैं कामत

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 08:29:49 PM
 Kamat are not in favor of supporting Shiv Sena

नई दिल्ली। कांग्रेस के कुछ नेताओं की बृह्न मुंबई नगर निगम में शिव सेना के साथ तालमेल की रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करते हुए पार्टी महासचिव गुरूदास कामत ने शनिवार को कहा कि शिव सेना को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष किसी भी तरह के समर्थन का वह कड़ा विरोध करते हैं।

एक वक्तव्य में उन्होंने कहा कि मुझे बीएमसी में शिव सेना के साथ तालमेल करने या उसे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष समर्थन देने की बात से ही कड़ी आपत्ति है। हम दोनों भगवा पार्टियों की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ चुनाव लड़े हैं और यदि हम उनके साथ मिलने की बात भी करते हैं तो लोग हमें बख्शेंगे नहीं।

उन्हें अपनी समस्या का समाधान खुद ही करने दें और इसके साथ ही सत्ता की उनकी भूख के बारे में भी सबको पता चल जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी अपने विचारों से अवगत करा दिया है।

रिपोर्टों में कहा गया है कि भाजपा और शिव सेना के मिल कर सरकार बनाए जाने के बारे में कोई ठोस बात सामने नहीं आने पर कांग्रेस पार्टी ने शिव सेना को बाहर से समर्थन देने के विकल्प पर विचार करना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस के कुछ नेताओं और विधायकों ने भाजपा को महापौर की दौड़ से बाहर रखने के लिए  बैठक में शिव सेना को समर्थन देने की रणनीति पर चर्चा की। कांग्रेस पार्टी को निगम चुनाव में 31 सीटें मिली हैं जबकि इससे पहले उसकी 52 सीटें थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.