जेएनयू छात्रा के साथ रेप, दो अफगानी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 04:26:05 PM
JNU student raped arrested two Afghans

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की 21 वर्षीय एक छात्रा के साथ दो अफगानिस्तान नागरिकों द्वारा रेप का मामला सामने आया है। घटना दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके की है। मामले के मुताबिक पीडि़ता जेएनयू में बीए (सैकंड ईयर) की छात्रा है। छात्रा एक पब में गई थी जहां उसकी मुलाकात अफगान के दो नागरिकों तवाब अहमद उर्फ सलीम (27 वर्षीय) से हुई थी। तवाब ने छात्रा को अपने घर पर पार्टी के लिए इनवाइट किया। जब छात्रा वहां पहुंची तो उसके घर पर पहले से उसके तीन दोस्त सुलेमान, सिद्धार्थ और प्रत्यूशा मौजूद थे।

पीड़तो ने सलीम के घर शराब पी। जब से सुबह होश में आया तो सलीम उससे जबरदस्ती की कोशिश कर रहा था। पीडि़तो को फिर इस बात का अहसास हुआ कि नशे की हालत में उसके साथ कुछ गलत हुआ है। पीडि़ता जैसे-तैसे जेएनयू पहुंची और उसने अपने दोस्तों को सारी बात बताई।

पीडि़तो की दोस्त उसे तत्काल पुलिस थाने लेकर गई। पीडि़ता को निकट के अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजा गया। पीडि़ता की शिकायत पर आईपीसी की धारा के तहत सफदरजंग एन्कलेव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि कथित आरोपी सलीम और सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन दोनों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.