CCU से निजी कक्ष में ले जाई गईं जयललिता, AIADMK कार्यकर्ता खुशी से झूमे

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 02:46:50 AM
 jayalalithaa shifted into a special ward from ccu

चेन्नई। अन्नाद्रमुक सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को आज स्थानीय अपोलो अस्पताल के एक वार्ड के निजी कक्ष में ले जाया गया। उन्हें 22 सितंबर को क्रिटिकल केयर यूनिट सीसीयू में भर्ती कराया गया था।

अन्नाद्रमुक प्रवक्ता सी आर सरस्वती ने कहा कि जयललिता को एक वॉर्ड में रखा गया है। सरस्वती ने कहा, ''हम वाकई ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हैं। हमारी माननीय मुख्यमंत्री को एक वॉर्ड में रखा गया है । उन्होंने फिर से एक स्वस्थ जीवन शुरू किया है। आज हमारी दीपावली है।

जयललिता को अस्पताल के निजी कक्ष में रखे जाने की खबर मिलने के बाद अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर मिठाइयां बांटी और झूमने-नाचने लगे। 

अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष पी सी रेड्डी के कथन कि जयललिता पूरी तरह ठीक हो गई हैं और सामान्य भोजन कर रही हैं, पर सरस्वती ने कहा, ''अब माननीय मुख्यमंत्री को एक वॉर्ड में रखा गया है। बहुत जल्द वह घर आएंगी, हम बेहद खुश हैं, अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं.....हम बहुत खुश हैं.....हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारी अम्मा के लिए दुआ की।

बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
भाषा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.