जयललिता की स्थिति ‘अत्यंत गंभीर’ : लंदन के विशेषज्ञ

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 05:11:52 PM
Jayalalithaa position very serious : London Expert

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की स्थिति ‘‘अत्यंत गंभीर’’ है। यह बात लंदन के उस चिकित्सक ने सोमवार को कही, जिससे जयललिता के इलाज के लिए मशविरा किया गया था। डॉ. रिचर्ड बेले ने एक बयान में कहा कि दुर्भाग्य से और उनके स्वास्थ्य में जो सुधार हुआ था उसके बावजूद उनके अंतनिर्हित स्वास्थ्य की स्थिति का मतलब है कि आगे समस्या बने रहने का खतरा बना हुआ है।

अपोलो अस्पताल के बाहर उमड़ी अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं की भीड़, जयललिता के लिए की प्रार्थना

उन्होंने कहा कि स्थिति अत्यंत गंभीर है लेकिन मैं इसकी पुष्टि करता हूं कि जो भी संभव है वह किया जा रहा है ताकि उन्हें इस स्थिति से बचने का सर्वश्रेष्ठ मौका दिया जा सके। विशेषज्ञों की टीम द्वारा उनकी देखभाल की जा रही है और वह अब अत्यंत जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। उन्होंने कहा कि यह उपलब्ध सबसे उन्नत स्तर की जीवन रक्षक प्रणाली है जो ऐसी स्थिति में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ केंद्र अपनाएंगे।

जयललिता का फिल्म अभिनेत्री से सीएम बनने तक का सफर

अपोलो चेन्नई में उपलब्ध यह प्रौद्योगिकी इस केंद्र की उच्च स्तर की विशेषज्ञता को प्रतिबिंबित करती है। पूरे समय मैडम को अपोलो और एम्स देखभाल टीम की ओर से असाधारण देखभाल मुहैया करायी गई है जो कि विश्व में किसी भी देश के बराबर है। डॉ. बेले ने कहा कि ‘‘मुश्किल की इस घड़ी’’ में उनकी प्रार्थना और विचार मुख्यमंत्री, उनके परिवार, उनकी देखभाल करने वालों और तमिलनाडु के लोगों के साथ हैं। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.