पसंदीदा नर्सों को किंगकांग बुलाती थी जयललिता

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 01:41:47 PM
jayalalitha used to call Kingkang her favorite nurses

चेन्नई। दुनिया से जा चुकीं तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (अम्मा) के अस्पताल में भर्ती के दौरान उनकी देखभाल करने वाली नर्स ने जयललिता के बारे में कई खुलासे किए हैं। दरअसल अपोलो अस्पताल में अम्मा के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था। जिसमें हॉस्पिटल के पूरे स्टॉफ ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान उनकी देखभाल करने वाली नर्स शीला ने बताया कि  हम जब भी आते थे वह मुस्कुराती थीं और हमसे बातें करती थीं। कई बार वह कहती थीं- तुम मुझे बताओ क्या करना है, मैं वो कर दूंगी। शीला ने बताया कि नर्सों को देखते ही अम्मा खाने की कोशिश करने लगती थीं।

जयललिता को अपोलो हॉस्पिटल की कॉफी बिलकुल पसंद नहीं थी। एक दिन उन्होंने अपनी सभी नर्सों से कहा- सब मेरे घर चलो, बेहतरीन चाय पिलवाऊंगी।

जयललिता को खाने में उनका पसंदीदा उपमा, पोंगल या दही-चावल, और आलू करी दिया जाता था, जो उनका कुक ही बनाता था। जयललिता के लिए 16 नर्स लगाई गई थीं, जो तीन शिफ्ट में काम करती थीं। लेकिन इनमें से तीन उन्हें सबसे पसंद थीं। जयललिता हमेशा इन तीन नर्सों का इंतजार करती थीं, जिन्हें अम्मा प्यार से ‘किंगकांग’ बुलाती थीं। इनमें से शीला, रेनुका और समुनदीश्वरी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.