जयललिता पूरी तरह सामान्य, फिलहाल आईसीयू में रहेंगी: अपोलो

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 05:55:23 PM
jayalalitha perfectly normal yet remain in the ICU Apollo

चेन्नई। अपोलो अस्पताल ने आज कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का मानसिक स्वास्थ्य पूरी तरह से सामान्य है और वह जब चाहें घर जा सकती हैं लेकिन किसी संक्रमण से बचने के लिए उनका आईसीयू में रहना ठीक होगा।

अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष प्रताप सी रेड्डी ने कहा कि 68 वर्षीय अन्नाद्रमुक सुप्रीमो बिना वेंटिलेटर के अच्छे से रह रही हैं लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए खास अंतराल पर श्वसन संबंधी सपोर्ट दिया जा रहा कि उन्हें सांस लेने में परेशानी नहीं आए। 

जयललिता अपनी आधिकारिक जिम्मेदारी कब निभा पाएंगी यह पूछे जाने पर रेड्डी ने कहा, उस स्तर पर जिम्मेदारी मागदर्शन करने और निर्देश देने की है । मेरा मानना है कि वह अब भी अच्छे से यह कर सकती हैं ।

साथ ही उन्होंने कहा, उनका मानसिक स्वास्थ्य, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि पूरी तरह से सामान्य है।  रेड्डी ने कहा कि जयललिता पूरी तरह से ठीक हो रही हैं और उनमें अच्छा सुधार हो रहा है लेकिन संक्रमण से बचने के लिए उनका आईसीयू में रहना ठीक होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.