जयललिता पूरी तरह स्वस्थ: रेड्डी

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:37:35 PM
jayalalitha fully recovered Pratap c Reddy

चेन्नई। अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी ने आज यहां कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ‘पूरी तरह स्वस्थ्य हो गई हैं, और यह उनपर निर्भर करता है कि वह घर कब जाना चाहती है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं साफ तौर पर बस इतना कह सकता हूं कि वह बहुत संतुष्ट हैं। बहुत संतुष्ट से मेरा मतलब है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हो गई हैं। उन्हें पता कि उनके आसपास क्या हो रहा है।

जयपुर के तार भगवान राम से जुड़े हैं

रेड्डी ने कहा, उन्हें पूरी तरह पता है कि क्या चीजें हो रही हैं। वह सवाल पूछ रही हैं और जो चाहती हैं, वह चीजें मांग रही हैं तथा मेरा एवं सब का मानना है कि वह इस बात के लिए उत्सुक हैं कि वह घर कब जाएंगी और सत्ता की कमान संभालेंगी।

गुमराह करने वाले बोल

जयललिता को बुखार एवं निर्जलीकरण की शिकायत के बाद उन्हें 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल मेें भर्ती कराया गया था। बाद में अस्पताल ने कहा था कि श्वसन संबंधी यंत्रों की मदद से संक्रमण के लिए उनका इलाज किया जा रहा है।

इस दौरान नयी दिल्ली के एम्स और लंदन के विशेषज्ञों सहित अन्य ने उनका इलाज किया। अपोलो अस्पताल ने गत 21 अक्तूबर को अपने मेडिकल बुलेटिन में कहा था कि जयललिता धीरे धीरे बातचीत कर रही हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक हो रहा है।

Read more:

बहिष्कार से बुरी तरह बौखलाया चीन

भारतीय बैंकिंग व्यवस्था और महा डिफाल्टर्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.