जयललिता पर इलाज का असर हो रहा है : अन्नाद्रमुक

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 11:58:03 PM
Jaya 'responding' to treatment says AIADMK

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता पर विशेषज्ञों द्वारा किए जा रहे उपचार का असर हो रहा है। इन विशेषज्ञों में एम्स का चार सदस्यीय दल शामिल है। जयललिता को रविवार को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी हालत नाजुक बताई जाती है।

सत्तारूढ़ पार्टी के एक प्रवक्ता ने सोमवार रात बिना विस्तार में गए हुए बताया, ‘‘एम्स दल---आया है और वे जयललिता का इलाज कर रहे हैं। उनपर इलाज का असर हो रहा है।’’

पार्टी के वरिष्ठ नेता का बयान ऐसे समय में आया है जब अपोलो अस्पताल ने कहा कि उसके विशेषज्ञ और एम्स से आया चिकित्सकों का दल 68 वर्षीय मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की स्थिति की लगातार करीबी निगरानी कर रहा है। जयललिता अपोलो अस्पताल में ही भर्ती हैं।

केंद्र ने इससे पहले दिन में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल अपोलो अस्पताल के लिए रवाना किया था, जहां जयललिता का रविवार रात दिल का दौरा पडऩे के बाद उपचार चल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.