एक मार्च से जाटों ने की प्रदेश में असहयोग करने की घोषणा

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 05:30:02 AM
Jats announce non-cooperation in state from march 1

जींद। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने रविवार को जींद में जाटों से प्रदेश में असहयोग की घोषणा की।

मलिक ने कहा कि प्रदेश को कोई भी जाट बिजली का बिल, पानी का बिल व बैंक कर्जे के साथ-साथ सरकारी राशि का भुगतान ना करें। इसके साथ-साथ एक मार्च से कोई भी जाट उन दुकानदारों व व्यापारियों से सामान आदि ना ले जिन पर यह नहीं लिखा होगा कि वह जाट आरक्षण का समर्थन करते हैं।

इसके अलावा उन्होंने इस बार प्रदेश में काली होली मनाने व 2 मार्च को दिल्ली का घेराव करने की भी घोषणा की। मलिक रविवार को जींद में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा ईक्कस गांव में दिए जा रहे धरने पर मनाए गए काला दिवस पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इधर, खेतों में जाटों द्वारा मनाए गए काले दिवस को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। सुरक्षा इंतजामों के तहत धरना स्थल से कु दूरी पर हरियाणा पुलिस और अर्ध सैनिक बलों के जवान डेरा डाले रहे।

जिला प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर बिजली विभाग व कई सरकारी कार्यालयों में भी सुरक्षा कर्मी लगाए है। जिले के बड़े अधिकारी, सुरक्षा बलों के जवान और अधिकारी सारी स्थिति पर नजर रखे रहे।

29 वें दिन ईक्कस गांव जाटों द्वारा मनाए गए काले दिवस पर जुटी भीड़ के मद्देनजर जींद में दिनभर इंटरनेट सेवाएं बंद रही। इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बंद करवाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.