जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सेना के कैप आतंकी हमला, चार आतंकी मारे गए

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 08:15:50 AM
Jammu Kashmir Army camp attack terrorists four terrorists killed in Bandipora

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा क्षेत्र में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया। हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने चार आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। 

जानकारी के अनुसार आतंकियो ने बांदीपोरा के संभल में स्थित सीआरपीएफ के 45 बटालियन कैंप पर हमला किया। लेकिन सेना के जवान सतर्क थे इसलिए जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ और सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

सेना के अधिकारी ने कहा, जवाबी गोलीबारी में चार आतंकवादी मारे गए और आत्मघाती हमले को नाकाम कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों के पास से चार एके राइफल, एक यूबीजीएल अंरबैरेल ग्रेनेड लांचर तथा कुछ गोला-बारूद बरामद किए गए।

घटना की पुष्टि करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक शेष पॉल वैद ने ट्वीट किया, बांदीपोरा के सम्बल में सीआरपीएफ की 45 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.