जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पीडीपी मंत्री फारुख अंद्राबी के घर पर किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 09:20:50 AM
Jammu and Kashmir terrorists attacked PDP minister Farooq Andrabi at home,Two policemen injured

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। अबतक तो सेना कैंप, पुलिस स्टेशनों को निशाना बनाया जाता था, लेकिन अब आतंकियों ने जम्मू में मंत्रियों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। 

जम्मू-कश्मीर में हज एवं ऑकाफ मंत्री फारुक अहमद अंद्राबी के डुरु-अनंतनाग स्थित पैतृक निवास पर आतंकी हमले की खबर सामने आई है।

देर रात हुए इस हमले के दौरान आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों को जख्मी कर पांच सरकारी एसएलआर राइफलें लूट लीं। बताया जा रहा है कि हमले के वक्त अंद्राबी घर पर नहीं थे।

घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत नाजुक है। इस हमले को श्रीनगर व अनंतनाग संसदीय क्षेत्रों की उपचुनाव प्रक्रिया में खलल डालने की साजिश माना जा रहा है। इस घटना के बाद पूरे दक्षिण कश्मीर में अलर्ट जारी किया गया है।

सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को बढ़ाते हुए, मंत्री के घर हमला करने वाले आतंकियों की धरपकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया गया है।

बता दें कि मंत्री फारुक अहमद अंद्राबी मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के मौसा हैं और अनंतनाग की डुरु विधानसभा क्षेत्र के विधायक भी हैं। अनंतनाग लोकसभा सीट के उपचुनाव के तहत 12 अप्रैल को मतदान होना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.