एनआईए के छापे के बाद अलगाववादियों ने दी ‘गंभीर परिणाम’ भुगतने की चेतावनी

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 01:58:52 AM
Jammu and Kashmir separatists warn of 'dire consequences' after NIA raids

श्रीनगर। कश्मीर में एनआईए के छापे की निंदा करते हुए अलगाववादी धड़े ने केंद्र सरकार के ऐसे ‘‘मनमाने कदम’’ के खिलाफ ‘‘गंभीर परिणाम’’ और सडक़ों पर प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

कश्मीर घाटी में विध्वंसक गतिविधियां चलाने के लिए अलगाववादी समूहों द्वारा कथित रूप से धन हासिल करने के मामले के सिलसिले में एनआईए ने कश्मीर, हरियाणा और दिल्ली के 23 स्थानों पर छापेमारी की।

हुर्रियत कांफ्रेंस के दोनों धड़े के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी और मीरवाईज उमर फारूक तथा जेकेएलएफ के अध्यक्ष यासीन मलिक ने यहां एक संयुक्त बयान में कहा कि एनआईए द्वारा की जा रही छापेमारी और इसको लेकर सनसनी फैलाने का काम भारत सरकार का सिर्फ हताशाजनक प्रयास है।

बयान में कहा गया है कि हम दिल्ली को चेतावनी देते हैं कि अगर इन चीजों को नहीं रोका गया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। अगर ये अनावश्यक छापेमारी नहीं बंद की गई तो लोग सडक़ों पर उतरेंगे और पूरी ताकत और इच्छाशक्ति से इन मनमाने उपायों का विरोध करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.