जल्लीकट्टू विवाद : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 12:58:47 PM
Jallikattu dispute : Tamil Nadu Chief Minister met Prime Minister Panneerselvam

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने सांडों को काबू करने वाले वार्षिक खेल पर प्रतिबंध को लेकर राज्य में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच जल्लीकट्टू को अनुमति देने वाले अध्यादेश को लागू करने की मांग को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पनीरसेल्वम ने आज मोदी के निवास पर उनसे मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने कल रात कहा था कि राज्य को इंसाफ दिलाने के लिए हरसंभव कानूनी उपायों पर विचार किया जाएगा। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए कि केंद्र इस मामले में राज्य को ‘नजरअंदाज’ कर रहा है।इस बीच कुछ युवकों के समूह ने जल्लीकट्टूू पर प्रतिबंध के खिलाफ यहां तमिलनाडु हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

इस मुद्दे पर अभिनेता विशाल के भी जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने की संभावना है। तमिलनाडु मेें कल हजारों छात्रों ने प्रतिबंध के खिलाफ प्रदर्शन किया था। सडक़ों पर भारी विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात करने का निर्णय लिया था। अन्नाद्रमुक महासचिव वी के शशिकला ने विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया और केंद्र से जल्लीकट्टू को अनुमति देने के लिए एक अध्यादेश लाने की मांग की है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.