हेलीकॉप्टर पर चढ़ते समय जेटली गिरे, हुये घायल

Samachar Jagat | Monday, 13 Mar 2017 12:03:31 AM
Jaitley falls while hitting helicopter, injures injured

हरिद्वार। केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली उत्तराखंड के हरिद्वार में आज हेलिकॉप्टर पर चढऩे के दौरान फिसल गये जिससे वह घायल हो गये।
सूत्रों के अनुसार जेटली को हल्की चोटें आयी है और उनका स्वास्थ्य बेहतर है।

जेटली योगगुरू बाबा रामदेव के नैचुरोपैथी सेंटर‘निर्मायम’गये थे और वह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय गिरकर घायल हो गए। उनका पतंजलि के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये। यह घटना अपराह्न करीब सवा तीन बजे हुयी। योगगुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, अवधेशानंद गिरि महाराज समेत पतंजलि के समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

जेटली अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम एवं दोपहर का भोजन करने के पश्चात दिल्ली लौटने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रहे थे। हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और झटका लगने से उनके हाथ से हेलीकॉप्टर के दरवाजे का हैंडिल भी छूट गया और वह सिर के बल जमीन पर तेजी से गिर गये और उनके सिर में चोट आई है जिसके चलते वह थोड़ी देर के लिए अचेत हो गए। 

योगगुरु बाबा रामदेव तथा आचार्य बालकृष्ण मौके पर पहुंचे और पतंजलि के चिकित्सकों की देखरेख में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और होश में आने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.