जाधवपुर विश्वविद्यालय के मुख्य छात्रावास में छात्र फांसी पर लटका मिला

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 01:33:21 AM
Jadavpur University student in the dorm had hanged

कोलकाता। जाधवपुर विश्वविद्यालय के मुख्य छात्रावास में एमए के एक विद्यार्थी को आज उसके कमरे में फांसी पर लटका हुआ पाया गया। हालांकि उसके परिजनों ने इस घटना में कथित गड़बड़ी का आरोप लगाया।
जादवपुर पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा कि दर्शनशास्त्र में एमए के द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी सौमित्र डे को सुबह करीब 11 बजे उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया। सहपाठियों द्वारा सौमित्र को कई बार फोन किया गया, लेकिन फोन नहीं उठने पर उन्होंने उसके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और उसे फांसी पर लटका पाया।
बांकुरा से दोपहर यहां आए मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि सौमित्र की हत्या कर उसका शव पंखे से लटका दिया गया।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि सौमित्र का कमरा भीतर से बंद था और जब उसके शव को नीचे उतारा गया तो पाया गया कि उसने अपने फोन से जुड़ा हेडफोन लगा रखा था।
यह पूछे जाने पर कि क्या सौमित्र की मौत के मामले में कोई गड़बड़ी है, उन्होंने कहा, ‘‘ इस संबंध में कोई निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी। हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक इंतजार करना होगा। लेकिन प्रथम दृष्टया यह खुदकुशी का मामला लगता है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.