जयललिता की हालत खतरे से बाहर: जेपी नड्डा

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:17:28 PM
 j jayalalitha out of danger says JP Nadda

चेन्नई। तमिलनाडु की सीएम जयललिता का हाल जानने के लिए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू आज चेन्नई जाएंगे। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा, दिल्ली से एम्स की एक टीम पिछले करीब ढाई महीने से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती जयललिता को देखने जा रही है।

बता दें कि अरसे से बीमार चल रही जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ गया था। उनकी हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही थी। चेन्नई के अपोलो अस्पताल ने रविवार शाम बताया कि वह हृदय विशेषज्ञ समेत कई विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

गौरतलब है कि अस्पताल से कल जारी बुलेटिन में बताया गया था कि जयललिता का काफी समय से अपोलो अस्पताल में उपचार चल रहा है और उन्हें शाम को दिल का दौरा पड़ा। बुलेटिन में कहा गया, हृदय रोग विशेषज्ञ, फेफड़ा रोग विशेषज्ञों सहित कई विशेषज्ञों की एक टीम उनका उपचार कर रही है। टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है।

बुखार और शरीर में पानी की कमी के कारण जयललिता को 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो महीने के सघन उपचार के दौरान लंदन, सिंगापुर और एम्स के चकित्सकों ने उनके फेफड़े के संक्रमण का इलाज किया था। 

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जयललिता के बारे में अस्पताल की रिपोर्ट पर तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। 

केन्द्रीय गृह मंत्रालय स्थिति पर नजर रखे हुए है। इस बीच जयललिता के ज्यादा बीमार होने की सूचना मिलने के बाद उनके सभी मंत्रिमंडलीय सहयोगी, सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी,मंत्री और विधायक अस्पताल पहुंच गए हैं। अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल के बाहर मौजूद हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.