एयर एंबुलेंस हादसे में घायल हुए लोगों को मिल रही है बेहतर चिकित्सा मदद : मेदांता

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 06:17:31 PM
injured in an air ambulance accident are getting better medical help : Medanta

नई दिल्ली।  दिल्ली के समीप गुरुग्राम में स्थित मेंदाता अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि बैकांक में हुए एयर एंबुलेंस हादसे में घायल लोगों को हर संभव चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। मेदांता अस्पताल के प्रबंध निदेशक डाक्टर त्रेहान ने कहा है कि वह इस हादसे से बहुत व्यथित हैं और चालक दल के घायल सदस्यों के लिए बेहतरीन उपचार सुनिश्चित करने के पूरे प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में अस्पताल को विदेश मंत्रालय की ओर से पूरी मदद मिल रही है। आग लग जाने के कारण मेदांता अस्पताल की एक एयर एंबुलेंस को सोमवार को थाईलैंड की राजधानी बैंकाक के पास क्रैश लैंड करना पड़ा था। इस हादसे में पायलट अरुणाक्क्ष नंदी की मौत हो गई थी जबकि चार लोग घायल हो गए थे।

घायलों को सेना के हेलीकाप्टर से बैंकाक के एक अस्पताल में ले जाया गया। घायलों में दो डाक्टर शैलेन्द्र और डाक्टर कोमल आग में बुरी तरह झुलस जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया है।

एयर एंबुलेस विमान पीसी 12 वीटी एसीएफ जिस कंपनी का है उसी कंपनी की एक एयर एंबुलेंस गत वर्ष पटना से एक मरीज को लेकर आते समय फरीदाबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में मरीज समेत सात लोग विमान सवार और तीन अन्य लोगों की मौत हो गई थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.