इंफोसिस महिला कर्मी की हत्या मामले में संदिग्ध गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 02:50:19
Infosys suspect arrested in the murder of women personnel

चेन्नई। यहां एक रेलवे स्टेशन पर पिछले सप्ताह एक आईटी पेशेवर स्वाति की हत्या के सिलसिले में यहां एक इंजिनियरिंग छात्र को गिरफ्तार किया गया है। छात्र ने पुलिस द्वारा घेरे जाने पर कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

दक्षिण तमिलनाडु के तिरनेलवेली जिले से शुक्रवार को राम कुमार को गिरफ्तार किया गया। मद्रास उच्च न्यायालय ने इस मामले की जांच में लापरवाही की बात कहकर पुलिस को फटकार भी लगाई थी।

पुलिस ने बताया कि वे जब राम कुमार को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। राम का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि राम यहां चूलैमेडु इलाके में स्वाती के घर के पास रहता था। 24 जून को नुनगामबक्कम रेलवे स्टेशन पर उसकी हत्या करने से पूर्व वह काफी माह से उसका पीछा कर रहा था।

पुलिस ने कल रात संदिग्ध की गिरफ्तारी की जानकारी दी। वह मूल रूप से तिरनेलवेली जिले के शेंकोत्तई का निवासी है।

उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है। सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस की 24 वर्षीय महिला कर्मचारी की 24 जून को सुबह साढे छह बजे रेलवे स्टेशन पर हत्या कर दी गई थी।

मद्रास हाई कोर्ट ने हत्या के बाद शव के करीब दो घंटे तक प्लेटफार्म पर ही पड़े रहने के मामले में पुलिस को फटकार लगाई थी और स्वत: संज्ञान लेते हुए जांच में हस्तक्षेप करने की चेतावनी भी दी थी।      -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.