लखनऊ में छात्र की मृत्यु के मामले में स्कूल के फादर और शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:31:25 AM
In case of death of student in Lucknow file a lawsuit against the school and the teacher Fr.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के हजरतंगज कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के फादर और शिक्षक के खिलाफ छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मडियांव इलाके के फैजुल्लागंज निवासी अमरनाथ यादव के पुत्र ललित की मृत्यु के मामले में उसके पिता ने हजरतगंज कोतवाली में स्कूल के फादर और पी टी शक्षिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
ललित की मृत्यु की सूचना पर आज स्कूल के बाहर बड़ी संख्या में छात्रों ने प्रदर्शन और हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर हजरतगंज पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को शांत कराया। ललित के पिता अमरनाथ स्कूल पहुंचे और स्कूल के फादर से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।
उन्होंने बताया कि लखीमपुर खीरी में अपर पुलिस अधीक्षक के पेशकार फैजुल्लागंज निवासी अमरनाथ यादव के बेटे ललित (17) ने कल अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली थी। गंभीर हातल में ललित को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मृत्यु हो गई थी। ललित 12वीं का छात्र था। 
गौरतलब है कि गत शुक्रवार को ललित की मोटरसाइकिल स्कूल के बाहर एक रिक्शे से टकरा गई थी। ललिल के परिजनों का आरोप है कि इस बात को लेकर स्कूल के फादर और पीटी टीचर ने उसके साथ मारपीट की और नाम काटने की धमकी दी थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर ललित ने यह कदम उठाया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.