इखवान कमांडर, वकील की कश्मीर में गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 05:40:28 AM
Ikhwan Commander, lawyer shot dead in Kashmir

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में दो अलग - अलग घटनाओं में एक पूर्व सरकारी वकील और एक सरकार समर्थक बंदूकधारी ‘इखवान’ कमांडर की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि पहली घटना दक्षिण कश्मीर के शोपियां स्थित पिंजूरा गांव में हुई जब आतंकवादियों ने एक पूर्व सरकारी वकील इम्तियाज अहमद खान पर गोलीबारी की। यह हमला उस वक्त हुआ जब वह दिन की आखिरी नमाज अदा करने के बाद एक स्थानीय मस्जिद से बाहर निकल रहे थे। उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

उन्होंने बताया कि खान विपक्षी नेकां से जुड़े हुए थे। वहीं, दूसरी घटना उत्तर कश्मीर के बांदीपुर जिले के हाज्जन में हुई जहां आतंकवादियों ने एक सरकार समर्थक बंदूकधारी ‘इखवान’ कमांडर अब्दुल राशिद पारे उर्फ राशिद बिल्ला की गोली मार कर हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया कि पिछले 24 घंटे में इस तरह की हत्याओं की संख्या बढ़ कर तीन हो गई है। पारे को चार गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.