बिहार में आईएएस अधिकारियों के बगावती तेवर,सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 12:35:08 PM
IAS officers  in Bihar, government opened a front against

पटना। बिहार में बीएसएससी अध्यक्ष सुधीर कुमार की गिरफ्तारी से भड़के आईएएस अफसर सरकार के खिलाफ बगावती तेवर में नजर आये। सभी आईएएस अधिकारियों ने सरकार के फैसले के खिलाफ राजभवन मार्च किया। वहां मानव श्रृंखला बनायी और राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर सुधीर की रिहाई की मांग की।

बीएसएससी पेपर लीक कांड में आईएएस अधिकारियों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए राज्यपाल कोविंद को ज्ञापन सौंपा। उनका कहना है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार के खिलाफ पुलिस जांच पर भरोसा नहीं इसलिए सीबीआई से मामले की जांच कराई जानी चाहिए।

आईएएस एसोसिएशन के सचिव विवेक कुमार ने कहा कि सुधीर कुमार की गिरफ्तारी गलत है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही सचिव विवेक कुमार ने कहा कि अब टेक्नीकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड और बीएसएससी के चेयरमैन समेत बीएसईसी के कंट्रोल ऑफ एग्जाम का पोस्ट कोई आईएएस अधिकारी नहीं लेगा। 

गौरतलब है कि प्रश्न पत्र लीक मामले में एसआईटी की टीम ने बीएसएससी के चेयरमैन सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सुधीर कुमार फिलहाल पटना के फुलवारी जेल में हैं। 

इस विरोध प्रदर्शन में 110 आईएएस पदाधिकारी शामिल हुए। एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल आने वाले दिनों में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और बीजेपी नेता सुशील मोदी से मिलकर भी अपनी बात रखेंगे। एसोसिएशन ने यह भी फैसला लिया है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक हो काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.