मैंने प्रचार नहीं किया फिर भी शिवसेना जीती : उद्धव

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:06:18 PM
I did not propaganda but win Shiv Sena says Uddhav

मुंबई। महाराष्ट्र में नगरपालिका परिषद् के चुनावों में भाजपा को सबसे ज्यादा फायदा होने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शिवसेना उनके प्रचार नहीं करने के बावजूद भी जीती।

ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की जीत का श्रेय सभी शिवसैनिकों को जाता है। मैंने एक बार भी प्रचार नहीं किया क्योंकि मैं यह साबित करना चाहता था कि एक सच्चा शिवसैनिक क्या कर सकता है। मैं इस जनादेश के लिए जनता का भी आभार प्रकट करता हूं।

उन्होंने कहा कि हमने कुछ परिस्थितियों में स्थानीय पार्टियों की इकाइयों के साथ गठबंधन किया होगा। परंतु इसके अलावा हमने किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया। भाजपा ने हर स्थानीय परिषद् में दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन किया जिस वजह से उनको पहला स्थान हासिल हुआ।

राज्य की 164 नगरपालिका परिषदों की 3,727 सीटों में से भाजपा ने 893, कांग्रेस ने 727, शिवसेना ने 529, राकांपा ने 615, माकपा ने 12, बसपा ने नौ और मनसे ने सात सीटें जीतीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.