फर्जी आयकर अधिकारी बनकर लूटे 20 लाख रूपये

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 04:59:20 AM
I become prey to bogus income tax of Rs 20 lakh

नोएडा। फर्जी आयकर अफसर बनकर दो लोगों ने पुराने नोट के बदले नए नोट देने का धंधा करने वाले एक गिरोह से बीस लाख रूपया ठग लिये। यह मामला नोएडा के सेक्टर-6 का है। 

नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि सेक्टर-6 में मिनिरल वाटर बनाने का काम करने वाले ललित बाधवा नामक उद्यमी ने दिल्ली के रहने वाले स्टेट बैंक के कर्मचारी दीपक चावला से संपर्क किया। उसने कहा कि उसके पास 24 लाख रूपए की पुराने नोट को वह बदलना चाहता है।

पक चावला ने ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली चित्रा व प्रोपर्टी डीलर विकास वशिष्ठ से संपर्क किया। ये लोग मंगलवार को 20 लाख रूपये लेकर सेक्टर-6 स्थित उद्योगपति के ऑफिस में पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि इसी समय अपने आपको आयकर विभाग का अफसर बताने वाला व्यक्ति जगत शर्मा पहुंच गया। फर्जी अफसर ने 20 लाख रूपए की नये नोट अपने कब्जे में ले लिए तथा वह रूपए लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। शर्मा पुलिस उप निरीक्षक के पद पर गाजियाबाद में तैनात है।

उन्होंने बताया कि बाधवा ने ही छापे की सारी योजना तैयार की थी। इस संबंध आयकर विभाग पत्र लिखा गया है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.