मुख्यमंत्री में नहीं है प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस : राजनाथ

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 05:15:50 AM
He does not dare to act against the Creator: Rajnath

उत्तर प्रदेश। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज बलात्कार मामले में घिरे काबिना मंत्री गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला किया।

राजनाथ ने बलिया और सोनभ में आयोजित चुनावी सभाओं में बलात्कार मामले में घिरे काबिना मंत्री गायत्री प्रजापति का कथित रूप से बचाव करने को लेकर सपा पर जमकर हमला करते हुए कहा, ‘‘सपा सरकार का मंत्री बलात्कार करता है और मुख्यमंत्री उसपर कार्रवाई करने का साहस नहीं दिखाता है। उच्चतम न्यायालय को इसके लिए हस्तक्षेप करना पड़ता है।’’

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पद विक्रमादित्य के सिंहासन की तरह होता है। इस पर बैठने वाले को केवल न्याय करना पड़ता है। मालूम हो कि राज्य के परिवहन मंत्री प्रजापति पर उच्चतम न्यायालय के आदेश पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली है।
केन्द्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश मे चौबीस घण्टे बिजली देने का वादा करने वाले अखिलेश के उत्तर प्रदेश में जनता को बिजली नहीं केवल बिजली का बिल मिल रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिसने चुनाव से चार माह पहले ही खटिया पकड़ ली हो वह चुनाव क्या लड़ेगा?
राजनाथ ने कहा कि बसपा के हाथी की सेहत पीपल का पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गयी है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पंक्चर और बिना चेन की साइकिल केवल हाथ के सहारे लखनऊ नहीं जा सकती।

सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने सोनभ में आयोजित जनसभा में कहा कि पाकिस्तान से कु आतंकवादियों ने भारत में घुस कर हमारे 17 बहादुर जवानों की हत्या की, हमने निर्णय लिया कि इसका बदला जरूर लेंगे। इसके बाद पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों को जवाब दिया।

उन्होंने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया है। जनता को ठगने के लिए यह ठगबंधन है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.