राहुल गांधी ने कहा मणीपुर को नहीं चला सकती आरएसएस की विचारधारा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 04:47:44 PM
He can not run RSS ideology Manipur- rahul gandhi

मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राहुल गांधी ने मंगलवार को इंफाल में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इससे पहले यूपी में कांग्रेस और सपा के गठबंधन के बाद राहुल ने जमकर चुनावी सभाएं की। इस दौरान उनके निशाने पर मोदी और मायावती रही।

इंफाल में सभा को संबोधित करतु हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लिया, और कहा की मणिपुर को आरएसएस संचालित नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि आरएसएस की विचारधारा पर ये प्रदेश चलने वाला नहीं है।

क्योंकि यहां मणिपुर की विचारधार ही चलेगी। राहुल गांधी ने पीएम के उस बयान का भी जवाब दिया कि प्रदेश को कांग्रेस ने लूटा है। राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी ने सभी अच्छे दिन की दिल वाले दुल्हनिया पिक्चर दिखाई, लेकिन बाद में गब्बर सिंह की निकल कर आया।

नोटबंदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक दिन एक आइडिया आया और 500-1000 के नोट बंद कर दिये और हंस दिए हा..हा.. हा..। राहुल ने भीड़ से पूछा कि क्या बैंक के बाहर लाइनों में कोई भी अमीर खड़ा दिखाई दिया।

राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि आने वाले समय में ओलंपिक में मणिपुर 5 मेडल लाये। पीएम अगली बार यहां आयें तो उनसे एक सवाल पूछना कि मणिपुर के लिए आपने क्या किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.