मोदी ने रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया: राहुल गांधी

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 06:00:02 AM
He also promised jobs did not meet Rahul Gandhi

वाराणसी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोजगार देने वादा पूरा नहीं किया। राहुल ने कहा कि उन्होंने वादा किया था कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी तो हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजग़ार दिया जायेगा पर वह दो लोगो को रोजगार नही दे पाये। 

राहुल ने कहा कि मोदी ने विजय माल्या के 500 करोड़ रुपये माफ किए। लेकिन हम गरीब युवाओं को 20 लाख रुपये देंगे ताकि वेे स्वरोजगार कर सकें। कांग्रेस नेता आज वाराणसी के पिन्डरा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उप्र के दो करोड किसानों का कर्जा और बिजली बिल माफ कराने के लिए वे गये तो मोदी जी कु नही किया। अब कह रहे हैं कि उप्र में सरकार बनते ही कर्जा माफ कर देंगे। 

उन्होंने कहा कि मोदी र्सिफ मां गंगा से वादा ही नही करते बल्कि गंगा मां से सौदा भी करते है। पहले प्रधानमंत्री बनने के लिए सौदा किया अब प्रदेशमें सरकार बनाने के लिए सौदा कर रहे है। परन्तु जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.