AAP में हवाला कंपनियों का चंदाः कपिल मिश्रा

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 12:16:20 PM
Hawala Companies money in AAP Kapil Mishra

नई दिल्ली। आप से निकाले गए कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर पहले ही बता दिया था की वो आज फिर केजरीवाल के खिलाफ एक बड़ा खुलासा करने वाले है।

कपिल ने मीडिया के सामने आम आदमी पार्टी को मिले 2 करोड़ के चंदे की रसीदें पेश की। मिश्रा ने दावा किया कि जब आम आदमी पार्टी को लग गया कि उनके भ्रष्टाचार का खुलासा हो जाएगा तो उन्होंने मुकेश को बलि का बकरा बनाया और सच छिपाने के लिए लाया गया।

कपिल ने 4 कंपनियों की रसीदें दिखाईं, हर एक रसीद 50 लाख रुपए की थी। इनके अनुसार 5 तारीख को आप के खाते में कुल दो करोड़ जमा हुए। कपिल ने आरोप लगाया कि 2 करोड़ के लिए केजरीवाल ने झूठ बोला। आप में हवाला कंपनियों का चंदा है।

इससे पहले गुरुवार को नाटकीय ढ़ंग से आप को करोड़ों रुपयों का चंदा देने वाला मुकेश ने प्रकट होकर यह स्वीकार किया कि उसने ही पार्टी को दो करोड़ का चंदा दिया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार के रहने वाले मुकेश शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा की ये चारों कंपनियां मेरी हैं और मैंने ही आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपए पार्टी फंड दिया है।

चैनल से बातचीत में मुकेश ने दावा करते हुए कहा कि मैंने डिमांड ड्राफ्ट बनवाकर चंदा दिया था। मुकेश की मानें तो वह राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे, इसलिए जब यह मामला दो साल पहले उठा तब मीडिया के सामने नहीं आया।

सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा केजरीवाल को दिए गए दो करोड़ रुपए के खुलासे के बाद से ही कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर हावी नजर आ रहे है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.