दिल्ली ‘छोड़कर’ गई गुरमेहर कौर,रेप की धमकी मामले में एफआईआर दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 04:20:19 PM
Gurmehr Kaur left went to delhi , threatened rape case registered

नई दिल्ली। डीयू के रामजस काॅजेल में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद गुरमेहर कौर ने एबीवीपी की गुंडागर्दी के खिलाफ टिप्पणी की थी, उसके बाद से उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। इन सबका सामना कर रही गुरमेहर कौर दिल्ली से अपने घर चली गई है।

ये जानकारी गुरमेहर के दोस्त राम सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। इस बीच दिल्ली पुलिस भी इस पूरे मामले में सक्रिय हो गई है और धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि गुरमेहर के दोस्त राम ने लिखा है कि ‘कुछ देर पहले गुरमेहर से बात हुई। वो वाकई डरी हुई हैं। वो फिलहाल दिल्ली छोड़कर जा रही हैं। हमारा देश ऐसा बनता जा रहा है, ये दुख की बात है। 

गुरमेहर के दोस्त ने ये भी लिखा की सोशल मीडिया पर गुरमेहर के पीछे पड़ने वाले लोगों को खुद पर गर्व हो रहा होगा। जिनमें नेता, अभिनेता और खिलाड़ी शामिल हैं, बधाई हो।

इस बीच दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। धमकी देने वालों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.