स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर राजनीति कर रही है सरकार : वड़ैच

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 09:55:23 PM
Government is doing politics in the name of freedom fighters: Vdac

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी(आप) ने राज्य की अकाली भाजपा गठबंधन सरकार पर सोमवार को आरोप लगाया कि वह स्वतंत्रता सेनानियों और उनके परिवारों के नाम पर सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंक रही है। आप के पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने जारी एक बयान में कहा कि राज्य सरकार जंग-ए-आजादी स्मारक समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों और उनके परिवारों को भूल गई। मुख्यमंत्री प्रकाश भसह बादल ने इस समारोह में केवल भाषणबाजी की लेकिन स्वतंत्रता सेनानियों के लिये कोई ऐलान न करना यह साबित करता है कि उनका उनसे कोई सरोकार नहीं है बल्कि ऐसे कार्यक्रमों की आड़ में महज वोट बटोरने का प्रयास है।

आप नेता ने कहा कि सरकार की बेरुखी के खिलाफ स्वतंत्रता सेनानियों और उनके परिवारों ने जब धरना दिया तो मुख्यमंत्री तो क्या सरकार के किसी भी नुमाइंदे ने उनकी व्यथा नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि सरकार ने स्मारक के निर्माण पर तो 200 करोड़ रुपया खर्च कर दिये लेकिन स्वतंत्रता सेनानियों और उनके परिवारों के साथ मुफ्त बस पास, टोल टैक्स माफी तथा पेंशन नीति बदलने जैसे किये गये वादों को वह भूल गई है।

वड़ैच ने दावा किया कि कल स्मारक के उद्घाटन समारोह के दौरान सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजी तथा स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों द्वारा उन्हें सम्मान में दी गई शॉल फेंकने से साफ जाहिर होता है कि जनता अब मौजूदा सरकार से आजिज आ चुकी है और इसे अगले विधानसभा चुनावों में सत्ता से हटाने के मूड में है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.