गोवा: भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 01:46:10 PM
Goa BJP releases second list of assembly polls candidates

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गोवा विधानसभा चुनावों के लिए आज सात उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में कल देर शाम यहां हुई पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों को मंजूरी दी गई। इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली एवं अन्य सदस्य शामिल हुए। 

पार्टी की 29 उम्मीदवारों की पहली सूची 12 तारीख को जारी की गई थी। भाजपा ने गोवा विधानसभा की मायेम सीट से प्रवीण जाण्त्ये, पोरियम से विश्वजीत के राणे, वालपोई से सत्यविजय एस नाईक, पोण्डा, सुनील एन देसाई, कुर्तोरिम से ऑर्थर डिसिल्वा, वेलिम से विनय तारी और कानकोना से विजय ए पई खोट को उम्मीदवार घोषित किया है। 

गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा का चुनाव चार फरवरी को है और मतगणना 11 मार्च होगी। भाजपा अब तक 36 नाम घोषित कर चुकी है और राज्य में किसी भी दल से गठबंधन के बिना चुनाव लड़ रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.