गोवा विधानसभा चुनाव के सिलसिले में पर्रिकर और विधायक के बीच वाकयुद्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:35:33 AM
Goa Assembly elections in connection with the war of words between minister and MLA

पणजी। गोवा विधानसभा चुनाव से पहले निर्दलीय विधायक विजय सरदेसाई ने लोगों से किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं देने की अपील की है जिसकी रक्षा मंत्री ने कड़ी आलोचना की और राजनीतिक रप से अस्थिर इस राज्य में स्थायित्व बनाए रखने के लिए भाजपा के लिए स्पष्ट बहुमत की पैरवी की।
सरदेसाई ने दक्षिण गोवा के फतोरदा गांव में पिछले हफ्ते एक जनसभा में कहा, ‘‘आगामी चुनाव में किसी भी एक दल को पूर्ण बहुमत नहीं दीजिए। भाजपा को वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद उसका घमंड आपने देखा है। ’’
गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर ने कल शाम सरदेसाई के बयान पर कहा, ‘‘एक विधायक हैं जिन्होंने जनसभा बुलायी और लोगों से राज्य में अस्थिरता की वापसी के पक्ष में वोट देने की अपील की ताकि वह पैसा बना सकें। ’’
वर्ष 2014 के आखिर में केंद्र सरकार में शामिल हुए पर्रिकर ने लोगों से गोवा में 40 सदस्यीय विधानसभा में उनकी पार्टी भाजपा को स्पष्ट बहुमत देने की अपील की। राज्य में 2017 की पहली तिमाही में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.