सीतापुर में बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 09:21:40 AM
Girl raped and murdered in Sitapur

सीतापुर। कोतवाली इलाके के पूर्णागिरी मोहल्ले में स्थित एक तालाब से छठी क्लास की छात्रा का शव बरामद किया गया है। रेप के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की है। हत्या और रेप के आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया गया है।

WORLD CHESS RANKING: भारत के ग्रैंडमास्टर हरिकृष्ण पहुंचे टॉप-10 में

छात्रा शनिवार दोपहर डेढ़ बजे को मोहल्ले में ही ट्यूशन पढ़ने के लिए रीता के घर गई थी। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू की। घरवाले रीता के घर गए तो वहां भी छात्रा नहीं मिली। देर रात तक उसकी तलाश की जाती रही। रविवार सुबह तालाब से उसका शव बरामद हुआ। शव बोरे में रखा था, जिसपर कोई कपड़ा नहीं था और उसके हाथ-पांव और मुंह भी बंधे हुए थे।

यह भी पढ़े :  उपुल थरंगा करेंगे जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे में श्रीलंका की अगुवाई

पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद संदेह के आधार पर ट्यूशन पढ़ाने वाली रीता के पति रोहित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में रोहित ने जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद रेप, हत्या और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। परिवारीजनों का आरोप है कि छात्रा के लापता होने की सूचना कोहना चौकी प्रभारी अशोक धीमान को दी गई थी और रोहित पर संदेह जताया गया था, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

शव की बरामदगी के बाद मोहल्लेवालों ने बीजेपी नेता साकेत मिश्रा के नेतृत्व में रविवार सुबह प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे एसपी सौमित्र यादव ने लापरवाही बरतने के आरोप में कोहना चौकी प्रभारी अशोक धीमान और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।

Read more 

लड़के दाढ़ी का कुछ यु रखे ख्याल,बढ़ेगी सेक्स अपील

जानें! महिलाएं अपनी लिपस्टिक व लिपबाम क्यूँ शेयर नहीं करती

लिंकअप की खबरों पर बोली श्रद्धा कपूर सिंगल हूँ , खुश हूँ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.