अगर नोटबंदी भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म कर दे तो ‘‘मोदी मोदी’’ के नारे लगाने को तैयार : केजरीवाल

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:46:59 AM
Get over it if Notbandi corruption and black money 'Modi Modi' slogan willing to put: Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि अगर नोटबंदी भ्रष्टाचार और कालाधन ‘‘खत्म’’ कर दे तो वह ‘‘मोदी मोदी’’ के नारे लगाएंगे।
उन्होंने अपनी मांग दोहराई कि प्रधानमंत्री इस फैसले को वापस लें वरना देश की ‘‘अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जाएगी।’’
केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री एक दिन में कई बार अपने कपड़े बदलते हैं लेकिन वह लोगों को नोटबंदी के कारण कभी कभार त्याग करने का प्रवचन देते हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘नोटबंदी के कारण श्रमिक, किसान और कारोबारी बर्बाद हो गये हैं और लोग अपनी नौकरियां गंवा रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कई बार कपड़े बदलने में व्यस्त हैं। मोदी जी आप जो भी कहते हैं, आपको पहले अपने उपर इसे लागू करना चाहिए।’’
बवाना में कारोबारियों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उनके कई मोर्चों पर प्रधानमंत्री के साथ मतभेद हैं लेकिन अगर वह स्वच्छ भारत अभियान, योग दिवस जैसे अच्छे काम करेंगे तो वह हमें अपने साथ खड़ा पाएंगे।
कारोबारियों के एक धड़े द्वारा ‘‘मोदी मोदी’’ के नारे के बीच उन्होंने कहा ‘‘अगर नोटबंदी वास्तव में भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म कर देगी तो मैं भी ‘मोदी मोदी’ के नारे लगाउंगा। हमने अन्ना जी के साथ भ्रष्टाचार रोधी आंदोलन में अपने जिंदगियां जोखिम में डाली थीं।’’
उन्होंने कहा, ‘‘हमने स्वच्छ भारत अभियान, योग दिवस और लक्षित हमले के लिए प्रधानमंत्री के कदम का स्वागत किया था लेकिन मोदी ने नोटबंदी लाकर गलती की है और हम इसका विरोध करेंगे।’’
बाद में एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर वीडियो डालकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी मांग दोहराई कि प्रधानमंत्री नोटबंदी का फैसला वापस लें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.