पानी से भरा टैंकर पलटने से दो लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 10:04:46 PM
Full of water tanker overturns, killing two

बुरहानपुर मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के निबोंला थानाक्षेत्र में पाडलिया मार्ग पर पानी से भरा टैंकर पलट जाने से इसके चालक एवं सहायक की आज तडक़े मौत हो गई।

जांच अधिकारी धूलकोट चौेकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक सोहन सिंह चौहान ने बताया कि मृतकों की पहचान टैंकर चालक कमल भिलाला 46 एवं सहायक ध्यानसिंह भिलाला 35 के रूप में की गई है। दोनों ग्राम दवाटिया के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि पानी के इस टैंकर को एक ट्रैक्टर द्वारा खींचा जा रहा था, जो कमल भिलाला का था।

चौहान ने बताया कि हादसे के वक्त यह टैंकर निर्माणाधीन शासकीय आवासों के लिए ग्राम कमलखेड़ा से पानी लेकर इमली पानी गांव की ओर जा रहा था। इसी बीच, ग्राम पाड़लिया के पास टायर फटने से ट्रैक्टर-टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे इसके नीचे दबने से दोनों की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम शासकीय जवाहरलाल नेहरू जिला चिकित्सालय में किया गया और उनके शवों को उनके परिजन को सौंप दिया गया है। चौहान ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.