चौथ न मिलने पर राजस्वकर्मी को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 01:01:12 AM
Fourth denied arresting the two crooks who shot Rajswkrmi

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक राजस्वकर्मी से चौथ न मिलने पर गोली मारने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों इलाके के एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश के नाम पर उससे दो लाख रुपए की मोटी रकम की मांग कर रहे थे। 

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया, पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों में से एक बरसाना निवासी आजम खां दो माह से ाता में सुलेमान खां लेखपाल के घर के निकट रहने लगा था।’ 

उन्होंने बताया, ‘दो फर्जी सिम कार्डों के जरिए उसने लेखपाल को दो लाख रुपए न देने पर उसके पुत्र को जान से मार देने की धमकी दी थी। इस मामले में ाता का ही एक अन्य बदमाश आसिफ भी उससे मिला हुआ था।’

सिंह ने बताया कि इसके बाद इन दोनों ने आए दिन सल्ली-साहून गिरोह के कुख्यात अपराधी साहून बनकर सुलेमान को फोन पर धमकी देना शुरु कर दिया। सुनवाई न करने पर दो दिसंबर को इन लोगों ने मौका देख सुलेमान पर गोलियां बरसा दीं। लेकिन सुलेमान बच गया। उसका इलाज चल रहा है। 

एएसपी ने बताया कि कोतवाली इंस्पेक्टर गिरीश चंद्र तिवारी एवं निगरानी प्रभारी सूर्यभान सिंह ने मिलकर दोनों को दबोच लिया। पुलिस को इनके पास से एक चाकू व चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.