नोटबंदी के बाद दूसरी बार बोले, अक्सर 'मौन' रहने वाले मनमोहन

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 07:22:06 PM
Former Prime minister Manmohan singh comment on Modi Government

नोटबंदी के बाद दूसरी बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नोटबंदी से होने वाले नुकसान पर आवाज़ उठाई है.

नोटबंदी को लेकर भले ही देश में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हो. भले भी विपक्षी पार्टियां सरकार को लगातार घेरने का प्रयास कर रही हो. नोटबंदी फायदे का सौदा होगा या नुकसान का लेकिन नोटबंदी का एक फायदा ज़रुर हुआ है. 

नोटबंदी के बाद बीते एक महिने में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दो बार बोल चुके हैं. अपने दो कार्यकालों में घोटालों और विवादित मुद्दों पर 'मौन' रहने वाले मनमोहन सिंह अब खुलकर बोल रहे है. इसलिए कांग्रेस को नोटबंदी का यह फायदा जरुर मिला है. 

शुक्रवार को मनमोहन सिंह नोटबंदी के फैसले को एक विशाल त्रासदी करार दिते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण आगामी महीनों में देश को मुसीबत भरे वक्‍त के लिए तैयार रहना चाहिए.

एक प्रमुख समाचार पक्ष में लिखे लेख में मनमोहन सिंह ने यह भी कहा कि इस फैसले से ईमानदार भारतीयों को जबर्दस्‍त चोट पहुंचेगी जबकि जिनके पास कालाधन है, उन्‍हें ज्‍यादा नुकसान नहीं होगा. पूर्व प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के फैसले को हड़बड़ी में उठाया गया कदम करार दिया और कहा कि इससे आम भारतीयों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ेगा.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.