पूर्व IPS बंजारा का दावा, एनकाउंटर नहीं किया होता तो आज जिंदा न होते पीएम मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 09:34:37 AM
Former IPS Banjara Claim,If not had to encounter PM modi not alive today

नई दिल्ली। पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी बंजारा ने फर्जी एनकाउंटर मामले में एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा की एनकाउंटर न किया होता, तो आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदा नहीं होते।

सोमवार को अपने सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व आईपीएस अफसर ने फर्जी एनकाउंटर से जुड़े कई अहम तथ्यों का खुलासा किया है। इस कार्यक्रम में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने जितने भी एनकाउंटर किए हैं, वह सभी कानून के दायरे में रहकर किए गए हैं।

जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद पूर्व आईपीएस अफसर डीजी बंजारा अभी तक करीब-करीब 56 जनसभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं। इसी क्रम में सोमवार को अहमदाबाद में अपने सम्मान में आयोजित किए गए एक रोड शो और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग लिया।

सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए डीजी बंजारा ने कहा कि आज से ठीक 10 साल पहले मुझे गिरफ्तार किया गया था। मुझ पर जो आरोप लगाए गए उस बारे में कहना चाहता हूं कि अगर मैंने वह एनकाउंटर नहीं किए होते, तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता।

इस कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए बंजारा ने आगे कहा कि उनके सभी एनकाउंटर कानून के दायरे में रहते हुए किए गए और अगर नहीं किए जाते, तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.