फोम कंपनी में भयंकर आग, करोड़ों रुपए का माल जला

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 07:02:36 AM
Foam fire, crores of rupees burn in the company

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में स्थित एक फोम के गद्दे बनाने वाली कंपनी में भयंकर आग लग गयी, जिससे करोड़ोंं रूपए का माल जल गया। सूचना मिलने पर पहुंवी 21 दमकल गाडिय़ों को आग पाने में सात घंटे का वक्त लगा।

मुख्य दमकल अधिकारी रामराज यादव ने बताया कि ईकोटेक तृतीय थाना क्षेत्र में स्थित फोम के गद्दे बनाने वाली कंपनी प्राइम कनफोर्ट में बीती रात को करीब 12 बजे भयंकर आग लग गयी। आग की सूचना पाकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद सहित कई जनपदों की 21 दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची।

उन्होंने बताया कि करीब सात घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस कांड में कंपनी पूरी तरह से जल गयी। वहां पर रखे केमिकल के ड्रमों में आग लगने की वजह से ड्रम बम की तरह फटने लगे। इसके चलते आग बुझाने में काफी परेशानियां आयी।

यादव ने कहा, इस घटना में करोड़ों रूपए का माल जल गया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। उन्होंने कहा, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.