स्कूल में पांच वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 11:37:09 PM
five year old gils raped in School

जबलपुर। केजी में पढऩे वाली पांच वर्षीय एक छात्रा के साथ यहां एक स्कूल में कथित रूप से बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

नगर पुलिस अधीक्षक गोहलपुर इंजीत बाकलवार ने आज बताया कि पांच वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल में कक्षा 6वीं में पढऩे वाले 12 वर्षीय छात्र ने स्कूल के बाथरूम में कल कथित रूप से बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि घटना के बाद बच्ची की मेडिकल जांच की गई और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बाकलवार ने बताया कि इस संबंध में विजय नगर पुलिस थाने में धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

उन्होंने कहा कि विवेचना में तीन संदिग्ध ात्रों के नाम सामने आये थे, जिसके बाद तीनों की फोटो स्कूल प्रबंधन से प्राप्त की गयी। बच्ची ने घटना को अंजाम देने वाले छात्र को पहचान लिया। आरोपी ात्र कक्षा 6वीं में पढ़ता है और उसकी उम्र 12 वर्ष है।

बाकलवार ने बताया कि अभी तक आरोप ात्र की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

उन्होंने कहा कि वारदात में एक से अधिक आरोपी शामिल हो सकते है। आरोपी ात्र भी नाबालिग है, जिसके कारण पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बाकलवार ने बताया कि एकता नगर स्थित मातृाया सेवा भारती में रहने वाली पांच वर्षीय बालिका यहां एक स्कूल में केजी की ात्रा है। बच्ची रोजाना की तरह शनिवार को भी स्कूल गई हुई थी। शनिवार होने के कारण स्कूल में कम बच्चे आये थे। बच्ची कल दोपहर डेढ़ बजे मातृाया लौटी और शाम को उसने संस्थान में कार्य करने वाली महिला कर्मचारी को स्कूलों में दुष्कृत्य किये जाने की जानकारी दी, जिसके बाद संस्थान की तरफ से घटना की जानकारी विजय नगर थाने में दर्ज करवाई।

मातृाया सेवा भारती के संचालक अतीत तिवारी ने बताया कि पीडि़त बच्ची अपने भाई-बहन के साथ जून 2016 में उमरिया जिले से आई थी। बच्चों का पिता जेल में है तथा उनकी मां की मौत हो चुकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.