दिल्ली : टाइम्स ऑफ इंडिया की इमारत में लगी आग

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 04:53:03 AM
Fire breaks out at Times of India building in Delhi

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली के आईटीओ स्थित टाइम्स ऑफ इंडिया की इमारत में रविवार को भीषण आग लग गई। दो सालं के भीतर इमारत में आग लगने का ये दूसरा मामला है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि शाम करीब पौने पांच बजे आग की लपटें देखी गईं जिसके बाद दमकल की दस गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं। उन्होंने कहा कि बाद में दमकल की 22 और गाडिय़ों को तैनात किया गया।

आग को आंशिक रूप से बुझा दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बहादुर शाह जफर मार्ग स्थित पांच मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर सर्वर रूम से आग भडक़ी। उन्होंने कहा कि वहां मौजूद लोग समय रहते इमारत से बाहर निकलने में कामयाब रहे ।

उन्होंने कहा कि ऐसी आशंका है कि कूलिंग प्रणाली में कुछ समस्या होगी जिसकी वजह से वहां अतिरिक्त गर्मी बढ़ी। शक है कि इसी वजह से आग लगी और तेजी से पहली मंजिल पर फैल गई।

आग से हुए नुकसान का अब तक आकलन नहीं हो पाया है। पिछले साल मई में भी इस इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल के एक हिस्से में आग लग गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.